# ट्रूफैन देगा पसंदीदा सुपरस्टार से मिलने का मौका

सुपरस्टार रणवीर सिंह, करीना कपूर, रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ ट्रूफैन ने हाथ मिलाया

मुंबई, 4 सितम्बर 2020 :- ट्रूफैन एकमात्र ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो विशेष रूप से ए-लिस्ट की मशहूर हस्तियों को एक व्यवसाय मॉडल के रूप में पेश किया गया है, आज बाजार में ऐसा दूसरा मॉडल मौजूद नहीं है। सबसे बड़ा एकमात्र प्रभावशाली-फैन आधारित वाणिज्य मंच का निर्माण करना इसका उद्देश्य है और यह बॉलीवुड, खेल, संगीत के साथ-साथ जीवन के सभी क्षेत्रों की नामचीन हस्तियों के साथ भागीदारी करेगा। ट्रूफैन के जरिए फैन्स को सिर्फ एक कप कॉफी की कीमत में अपने पसंदीदा सुपरस्टार के साथ जुड़ने का मौका जीतने का अवसर मिलता है। ट्रूफैन में यूजर्स को मशहूर हस्तियों के जीवन पर आधारित आसान क्विज़ खेलना है और भाग्यशाली विजेता को उन सितारों से एक व्यक्तिगत संदेश भेजा जाता है। सीड फंडिंग में $4.3 मिलियन जुटाने में सफल रहे ट्रूफ़ैन #TrueFan इस सेलिब्रिटी-फैन स्टार्टअप ने सुपरस्टार रणवीर सिंग, करीना कपूर, ह्रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ अपने पहले दौर की विशेष साझेदारी की घोषणा की है।

श्री निमिष गोयल, सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, ट्रूफैन  ने कहा, “मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं और उनसे मिलने का मौका पाने के लिए मैं एक शादी में लगभग घुस पड़ा था। मेरे लिए यह सबसे यादगार क्षण था, लेकिन मैं समझ सकता हूं कि ऐसा करना सभी के लिए संभव नहीं होता। ट्रूफैन में हम ऐसे लाखों फैन्स को उनके पसंदीदा स्टार्स के साथ बेहतरीन और यादगार तरीके से जुड़ने में मदद करना चाहते हैं। हम रणवीर सिंग, करीना कपूर, ह्रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ जैसे सुपरस्टार्स के साथ साझेदारी करने पर खुश हैं और आगे चलकर ऐसे कई स्टार्स को इसमें शामिल करवाएंगे जिन्हें देश भर के लाखों लोग बहुत पसंद करते हैं।"

रॉनी स्क्रूवाला, ट्रूफैन के शेयरधारक ने कहा, "अपने यहां करोड़ों ऐसे लोग हैं जो अलग-अलग क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों के बड़े फैन्स होते हैं और उन्हें अपने आदर्श मानते हैं।  लेकिन 99.9% बार यह स्नेह एक-तरफ़ा ही रह जाता है।  ट्रूफैन ने स्थिति को बदलने का निर्णय लिया है।  अपने सुपरस्टार्स के प्रति प्यार और सम्मान रखने वाले फैन्स के लिए प्रभावकारी कनेक्टर की भूमिका ट्रूफैन निभाएगा।  स्टार्स के लिए भी यह एक अनूठा अवसर होगा क्योंकि इसके जरिए वे अपने सच्चे फैन्स के बातचीत कर पाएंगे।"

ह्रितिक रोशन- "भारतीय दर्शकों के लिए ट्रूफैन जैसा प्लेटफार्म पेश किया जाता यह बहुत ही बढ़िया बात है। ट्रूफैन के साथ साझेदारी से मुझे मेरे सच्चे फैन्स के साथ नीजि स्नेह बढ़ाने का मौका मिलेगा, देश भर के फैन्स के साथ मैं जुड़ पाऊंगा। एक अभिनव और अनूठा वर्चुअल इंटरफ़ेस प्लेटफार्म ट्रूफैन बनाने के लिए संस्थापकों का अभिनंदन! मैं इस लॉन्च के लिए उत्सुक हूं।" 

रणवीर सिंग - "ट्रूफैन की वजह से गेमिफिकेशन के जरिए फैन्स और सेलिब्रेटी के बीच एक बहुत ही अनूठा और खास रिश्ता बनेगा। सभी को शामिल कर सकें और सभी को पसंद आए ऐसा यह प्लेटफार्म है, ट्रूफैन के साथ साझेदारी करते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है।" 

करीना कपूर - "मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे मेरे पूरे करियर में फैन्स से ढेर सारा प्यार और समर्थन मिला है। अब मुझे मेरे सच्चे फैन्स के साथ व्यक्तिगत संपर्क का अवसर मिल रहा है। इस सोच से मैं बहुत ही प्रभावित हूं और इसीलिए मैंने ट्रूफैन के साथ साझेदारी की है।"

टाइगर श्रॉफ - "मेरे फैन्स हमेशा से ही मुझे समर्थन देते आ रहे हैं और लगातार मुझे प्रोत्साहित करते रहते हैं। उनके साथ दिल से कनेक्ट होना मेरे लिए बहुत बड़ी ख़ुशी होगी, ट्रूफैन के जरिए मुझे और मेरे फैन्स को यह अवसर मिल रहा है। इस प्लेटफार्म के साथ साझेदारी करके मैं मेरे फैन्स के साथ और भी करीबी रिश्ता बना पाऊंगा इसकी मुझे ख़ुशी हो रही है।"

Download the app here: - Android: https://bit.ly/3apWhG0 /  iOS: https://apple.co/3amO05s

Comments

Popular posts from this blog

QNet launches New Luxury Chairos Watches

नान- शूगर स्वीटनरज़ प्रसिद्ध हो गए हैं: एफ आई सी सी आई सेमीनार मिथ को खत्म करता है और कम कैलरी वाले स्वीटनरज़ के स्वास्थ्य लाभों के बारे में बताता है

Pension Adalat