बर्गर किंग इंडिया ने हैक किया टी20 क्रिकेट!

 बर्गर किंग ऐप पर क्रिकेट के हर पल के साथ जीतिए आकर्षक ऑफर्स`

https://www.youtube.com/watch?v=_-2x5ttiVbY

 

मुंबई23 सितंबर 2021:  बर्गर किंग इंडिया ने 'द ग्रेटेस्ट ऐपयह बहुत ही अनोखा कैम्पेन शुरू किया हैजिसमें क्रिकेट मैच के पलों को हैक करके उपभोक्ता जीत सकते हैं आकर्षक ऑफर्सजिन्हें बीके ऐप पर रिडीम किया जा सकता है।

 

अभी चल रहे टी20 मैचों के दौरान ग्राहक बीके एप के जरिए 'द ग्रेटेस्ट हैक' एआर फिल्टर का इस्तेमाल करके आकर्षक ऑफर्स जमा कर सकते हैं जिन्हें बीके एप पर रिडीम किया जा सकता है। ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ हर बार एक मैच मेंपावर प्ले के दौरान और किसी भी ओवर मेंचौकाछक्का लगाया जाने परविकेट ली जाने पर50, 100, 150, 200 या 250 रन पूरे करने पर उठा सकेंगे। क्रिकेट के मैदान परजब खिलाड़ी मैच जीतने की कोशिश में दांव लगा रहे होंगेतो दर्शक खेल के हर शॉटहर विकेट और हर पल को टैप कर सकते हैंइसके लिए उन्हें बस अपनी स्क्रीन पर मैच के पलों को स्कैन करना होगा और इस तरह से वह आकर्षक ऑफर्स जीत सकते हैं। ढेर सारे मैचढेर सारे रोमांचक इवेंट और ढेर सारे ऑफर्स के साथइस साल का टी20 सीज़न निस्संदेह बेहद रोमांचक और बर्गर किंग की 'द ग्रेटेस्ट हैक' के साथ फायदेमंद साबित होगा।

 

कैम्पेन के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को सूचित करने के लिए एक डिजिटल फिल्म बनाई गई हैजिसमें एक हैकर क्रिकेट फैंस को उनके लंबे समय से प्रतीक्षित ड्यूज़ 'द ग्रेटेस्ट हैकके साथ दिला रहा है। सोशल मीडिया पर इस कैम्पेन का खूब प्रचार किया जाएगाआईपीएल हैकिंग को लेकर दर्शकों में उत्सुकता पैदा करने के लिए आकर्षक पोस्ट्स और स्टोरीज़ दिखाई जाएंगी। ब्रांड यूट्यूबफेसबुकइंस्टाग्राम और अन्य सभी संबंधित प्लेटफॉर्म्स पर पूरे टी20 सीज़न में इसका प्रचार करेगा। तो चलिएहैकिंग शुरू करते हैं!

 

कैम्पेन के बारे में बर्गर किंग इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी श्री. कपिल ग्रोवर ने कहा"बर्गर किंग एक ऐसा ब्रांड है जो आधुनिक संस्कृति को पुरस्कृत करता है। इस अभियान के माध्यम सेहम वर्तमान में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और सबसे चर्चित इवेंटटी20 टूर्नामेंट को हैक कर रहे हैं। द ग्रेटेस्ट हैक हमारे सभी मेहमानोंऑग्मेंटेड रियलिटी के माध्यम से गेमिफिकेशनआकर्षक ऑफर्स के ज़रिए स्वादिष्ट खाना और बीके ऐप इन सभी को एकसाथ लाएगा। हमें यकीन है कि हमारे मेहमान इस क्रिकेट सीजन का भरपूर आनंद लेंगे।”

ज़ू मीडिया और फॉक्सिमोरन के सह-संस्थापक श्री प्रतीक गुप्ता ने कहा, "आईपीएल की बड़ी सफलता के पीछे मुख्य कारण दर्शकों से मिलने वाला खूब सारा प्यार और प्रतिसाद है। जहां अधिकांश ब्रांड आज क्रिकेटरों पर ध्यान केंद्रित करते हैंहमने दर्शकों की भावनाओं पर ध्यान केंद्रित किया है और एक अनूठे समावेशी अनुभव के साथ इसका इस्तेमाल ब्रांड के लिए प्यार पैदा करने के लिए किया है। ज़ू में हमें खुशी है कि इस अभियान के सभी पहलुओं को नेटवर्क के भीतर की निपुणताओं का इस्तेमाल करते हुए रचनात्मकतकनीकवीडियो और मीडिया के माध्यम से बनाया गया है।"

 

कैम्पेन की संकल्पना फॉक्सिमोरोन ने बनायी है और वीडियो का निर्माण द रैबिट हॉल और एआर फ़िल्टर बाय फॉस्फेन द्वारा किया गया था। तीनों एजेंसियां​​ज़ू मीडिया नेटवर्क का हिस्सा हैं।

 

भारत में बर्गर किंग® ब्रांड के बारे में:

बर्गर किंग इंडिया लिमिटेड भारत में बर्गर किंग® के मास्टर फ्रैंचाइज़ी है। पूरे देश में बर्गर किंग के रेस्टोरेंट्स यह कंपनी चलाती है। बर्गर किंग इंडिया ने 2014 में भारत में अपना पहला रेस्टोरेंट लॉन्च किया था और अब देश भर में उनकी संख्या 250 से अधिक हो चुकी है। ब्रांड ने हाल ही में अपना बर्गर किंग इंडिया ऐप ऑर्डरिंग ऐप लॉन्च किया है जो यूज़र्स को आकर्षक ऑफर्सविशेष डील्स और लॉयल्टी रिवार्ड्स भी प्रदान करता है। कंपनी दिल्ली एनसीआरपंजाबराजस्थानमुंबईनासिकपुणेबैंगलोरचेन्नईहैदराबादकेरलगुजरातदेहरादूनउत्तर प्रदेशभोपालग्वालियर और भुवनेश्वर में कई रेस्टोरेंट्स चलाती है।

 

अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें: www.burgerking.in

Comments

Popular posts from this blog

QNet launches New Luxury Chairos Watches

नान- शूगर स्वीटनरज़ प्रसिद्ध हो गए हैं: एफ आई सी सी आई सेमीनार मिथ को खत्म करता है और कम कैलरी वाले स्वीटनरज़ के स्वास्थ्य लाभों के बारे में बताता है

Pension Adalat